SaleSold outPaperback
MANZILEN ABHI AUR BHI HAI
₹450 ₹383
Save: 15%
MEN ARE FROM MARS, WOMEN ARE FROM VENUS (HINDI)
₹450 ₹383
Save: 15%
MARKETING (HINDI)
Publisher:
MANJUL
| Author:
BRIAN TRACY
| Language:
Hindi
| Format:
Paperback
Publisher:
MANJUL
Author:
BRIAN TRACY
Language:
Hindi
Format:
Paperback
₹199 ₹139
Save: 30%
Out of stock
Receive in-stock notifications for this.
Ships within:
1-4 Days
Out of stock
ISBN:
SKU
9789389143690
Category Hindi
Category: Hindi
Page Extent:
आपके व्यवसाय कि सफलता आपके मार्केटिंग के प्रयासों की सफलता पर निर्भर करती है। यदि आप यह पहचान सकें कि ग्राहक क्या चाहते हैं, उन्हें किस चीज़ की ज़रुरत है और वे किस चीज़ का ख़र्च उठा सकते हैं- और उन्हें वह उपलब्ध करा सकें- तो आपको असाधारण परिणाम मिलेंगे। इस अनिवार्य मार्गदर्शिका में मार्केटिंग संबंधी 21 शक्तिशाली विचार बताए गए हैं, जिनका आप तत्काल प्रयोग कर सकते हैं। इस पुस्तक में आप सीखेंगे कि आप कैसे: – अपना ग्राहक आधार तैयार कर सकते हैं – ख़ुद को प्रतिस्पर्धा से अलग कर सकते हैं – किसी नए प्रोडक्ट या सेवा के बारे में तीन अति महत्वपूर्ण प्रश्नो का जवाब दे सकते हैं – खरीदारों की बुनियादी भावनातत्मक आवशयकता को पूरा कर सकते हैं – आपकी पेशकश के लिए सही भाव तय कर सकते हैं – वास्तव में ग्राहक-केंद्रित बा सकते हैं – अपने वितरण के माध्यमों से अधिकतम फ़ायदा उठा सकते हैं व्यवहारिक रणनीतियों से भरी यह लघु पुस्तक दिखाती है कि आप कैसे अपने बाज़ार पर वर्चस्व स्थापित कर सकते हैं।
Be the first to review “MARKETING (HINDI)” Cancel reply
Description
आपके व्यवसाय कि सफलता आपके मार्केटिंग के प्रयासों की सफलता पर निर्भर करती है। यदि आप यह पहचान सकें कि ग्राहक क्या चाहते हैं, उन्हें किस चीज़ की ज़रुरत है और वे किस चीज़ का ख़र्च उठा सकते हैं- और उन्हें वह उपलब्ध करा सकें- तो आपको असाधारण परिणाम मिलेंगे। इस अनिवार्य मार्गदर्शिका में मार्केटिंग संबंधी 21 शक्तिशाली विचार बताए गए हैं, जिनका आप तत्काल प्रयोग कर सकते हैं। इस पुस्तक में आप सीखेंगे कि आप कैसे: – अपना ग्राहक आधार तैयार कर सकते हैं – ख़ुद को प्रतिस्पर्धा से अलग कर सकते हैं – किसी नए प्रोडक्ट या सेवा के बारे में तीन अति महत्वपूर्ण प्रश्नो का जवाब दे सकते हैं – खरीदारों की बुनियादी भावनातत्मक आवशयकता को पूरा कर सकते हैं – आपकी पेशकश के लिए सही भाव तय कर सकते हैं – वास्तव में ग्राहक-केंद्रित बा सकते हैं – अपने वितरण के माध्यमों से अधिकतम फ़ायदा उठा सकते हैं व्यवहारिक रणनीतियों से भरी यह लघु पुस्तक दिखाती है कि आप कैसे अपने बाज़ार पर वर्चस्व स्थापित कर सकते हैं।
About Author
Reviews
There are no reviews yet.
Be the first to review “MARKETING (HINDI)” Cancel reply
[wt-related-products product_id="test001"]
Related products
RELATED PRODUCTS
Ganeshshankar Vidyarthi – Volume 1 & 2
Save: 30%
Horaratnam of Srimanmishra Balbhadra (Vol. 1): Hindi Vyakhya
Save: 10%
Purn Safalta ka Lupt Gyan Bhag-1 | Dr.Virindavan Chandra Das
Save: 20%
Sacred Books of the East (50 Vols.)
Save: 10%
Reviews
There are no reviews yet.